Friday, September 23, 2022

लॉकअप में हुई पायल और अंजलि के बीच हाथापाई, पूनम और करणवीर ने भी किया हाथ साफ

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच हो रही बहस और झगड़ा दर्शकों का दिल जीत रहा है। इस बीच खबर आई है कि कंगना की जेल में कुछ कैदियों की बीच हाथापाई हो गई है। बताया जा रहा है कि टास्क में एक-दूसरे को रोकने के दौरान कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ गए जिसके बाद उनके बीच मारपीट हो गई।

ये भी पढ़ें-जेंडर को लेकर ट्रिगर हुईं सायशा, लॉकअप में मचा हंगामा – Story24

- Advertisement -

आपको बता दें, ऑल्ट बालाजी की तरफ से रिलीज़ किए गए प्रोमो वीडियो में पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा, पायल रोहतगी और करणवीर बोहरा आपस में लड़ते दिख रहे हैं।

वीडियो के मुताबिक, शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान पूनम पांडे और करणवीर भी इस लड़ाई में कूद पड़े।

- Advertisement -

पायल से हुई लड़ाई की शुरुआत

बताया जा रहा है कि इस लड़ाई की शुरुआत तब हुई जब पायल ने दूसरी टीम की चकली को खराब करने की कोशिश की। इस दौरान करणवीर ने पायल को धक्का देने की कोशिश की। उसी वक्त पायल का साथ देते हुए अंजलि भी इस लड़ाई में कूद गईं। वहीं, यह सब देखकर पूनम पांडे भी खुद को बीच में बोलने से रोक नहीं पाईं। उन्होंने ने भी दमकर बवाल काटा।

मालूम हो, दर्शकों को यह लड़ाई आज के एपिसोड में देखने को मिलेगी।

सायशा के जेंडर का मुद्दा हावी हुआ

वहीं, इससे पहले भी एक प्रोमो वीडियो रिलीज़ किया जा चुका है जिसमें सायशा शिंदे के जेंडर को लेकर घमासान मचा हुआ है। इस वीडियो के मुताबिक, टीवी अभिनेता करणवीर सायशा शिंदे को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने उनके लिए ‘ही’ शब्द का प्रयोग किया जिसे सुनकर सायशा बिखर गईं। हालांकि, एक्टर ने अपने शब्द के लिए उनसे माफी भी मांगी लेकिन घर में इस बात को लेकर माहौल खराब हो गया।

ये भी पढ़ें-ZEE5 पर थ्रिल और सस्पेंस से भरी टॉप 5 वेब सीरीज़ – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular