Thursday, September 22, 2022

ZEE5 पर थ्रिल और सस्पेंस से भरी टॉप 5 वेब सीरीज़

- Advertisement -

लॉकडाउन से लोक्रपिय होने वाले ओटीटी प्लेटफार्म पर आज ढेरों वेब सीरीज़ उपलब्ध है. अब आपके लिए इतनी सारी वेब सीरीज़ में से बेस्ट खोजने का काम हमने कर दिया है. यदी आप सस्पेंस और थ्रिल के शौक़ीन है तो आपको नीचे दी गयी वेब सीरीज़ अवश्य देखनी चाहिए. नीचे दी गयी सभी वेब सीरीज़ ZEE5 पर उपलब्ध है.

  • माफ़िया

6 दोस्तों की अनएक्सपेक्टेड रीयूनियन आपको मात्र 8 एपिसोड में थ्रिल और एडवेंचर की सैर करवा देगी. सालों बाद अचानक मधुपुर के जंगलो में मिले इन 6 दोस्तों की कहानी निश्चित ही आपको मनोरंजन की गद्दी पर बैठायेगी. बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशक यह वेब सीरीज़ मनोरंजन और थ्रिल का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/जेंडर को लेकर ट्रिगर हुईं सायशा, लॉकअप में मचा हंगामा

  • रंगबाज़

ZEE5 पर सबसे अधिक देखे जाने वाली वेब सीरीज़ का अवार्ड ले चुकी यह सीरीज़ गोरखपुर के देहातपन को दर्शाती है. वेब सीरीज़ में गन्दी राजनीती, वासना, रंगबाज़ अपराध, और खून खराबे से भरपूर है. वेब सीरीज़ में यह बात दिखाई गयी है की कोई व्यक्ति अपराधी जन्म नहीं लेता. कैसे कोई आम इंसान अपने हालत और मजबूरियों के कारण एक अपराधी बनता है.

- Advertisement -

 

  • काली

सीरीज़ एक साधारण माँ बेटे की कहानी है. एक माँ जो जीवन व्यतीत करने के लिए मालिश का काम करती है, कैसे अपने बेटे की जान बचाने के लिए और उसके ऑपरेशन के पैसो के लिए अपराध की तरफ अग्रसर होती है. कहानी सुनने में भले ही साधारण और कॉमन लगे किन्तु बड़े ही दिलचस्प तरीके से दिखाई गयी है, परमब्रत चट्टोपाध्याय और साथ  कलाकरों का काम तारीफ लायक है.

 

  • अभय

नॉएडा के निठारी कांड से मिलती जुलती कहानी पर आधारित यह वेब सीरीज़ दिल दहला देने वाली है. अभिनेता कुणाल खेमू सीरीज़ में मुख्य किरदार अभय के रूप में नज़र आएंगे. सीरीज़ में अभय अपनी निजी ज़िंदगी में दिखातों के बावजूद हर केस को बड़ी ही सरलता से सोल्व कर लेते है मगर एक केस पर आकर अटक जाते है. सीरीज़ के कुल तीन सीजन है और तीनो आपस में इंटरलिंक है.

 

  • बिच्छू का खेल

बनारस के आओ भाव और जीवनी पर आधारित यह वेब सीरीज़ बाप बेटे की कहानी को दर्शाती है. दिन में साधारण जीवन व्यतीत करते हुए दोनों चौबे मिष्टान भण्डार पे काम करते है और समय ख़त्म होने पर गुंडागर्दी करते. इस बीच अखिल के पिता की मृत्यु की वजह जानने के लिए अखिल छान बीन की ट्रेन में सवार हो जाता है बस यही ट्रैन आपको थ्रिल और मनोरंजन का सफर भी करवाएगी.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/90 फीसदी शरीर पर शख्स ने गुदवाए टैटू, 1 हफ्ते में मिली 7 नौकरियां

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular