Friday, September 23, 2022

शायंतनी घोष हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, बोलीं- ‘टीनेज से सुन रही ब्रेस्ट साइज़ पर कमेंट्स’

- Advertisement -

टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री शायंतनी घोष को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने कलर्स के सुपरहिट शो नागिन और संजीवनी में अहम भूमिका निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे इसके माध्यम से फैंस का मनोरंज करती हैं। यही कारण है कि शायंतनी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ें-दो साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खाया माँ के संग खाना, पैर छूकर लिया आशिर्वाद – (story24.in)

- Advertisement -

ब्रेस्ट साइज़ को लेकर शायंतनी को किया गया बॉडी शेम

अब एक बार फिर शायंतनी चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ खुलासे किए हैं जिसकी वजह से वे खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, शायंतनी ने एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वे टीनेज से बॉडी शेमिंग का शिकार होती आ रही हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें बहुत बार ब्रेस्ट साइज़ को लेकर बॉडी शेम किया जा चुका है।

- Advertisement -

नागिन फेम शायंतनी ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि, “जहां तक मुझे या द है, मैं इस तरह के कमेंट्स टीनेज से फेस कर रही हूं। मुझे समझ ही नहीं आता था कि आखिर हो क्या रहा है। ऐसी चीजों ने मुझपर निशान छोड़े हैं।”

‘फीमेल के ब्रेस्ट साइज़ में इतना…’

मालूम हो, एक्ट्रेस ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट में उन्होंने समाज की उस कुरीति पर खुलकर चर्चा की जिसके गुजरते तो सब हैं लेकिन ज्यादातर लोग बात करने से कतराते हैं। शायंतनी ने लिखा, एक शख्स ने मुझसे  ब्रेस्ट का साइज पूछा। मैंने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया। मेरा मानना है कि दुनिया में बहुत सी ऐसी चीजें हैं, जिनपर हम सभी को खुलकर बात करनी चाहिए। किसी भी तरह की बॉडी शेमिंग खराब होती है। मुझे समझ नहीं आता कि मर्दों में फीमेल ब्रेस्ट साइज को लेकर इतना फैसीनेशन क्या है। क्या साइज है। एक कप, बी, सी या डी। और देखा जाए तो यह सिर्फ मर्दों में ही नहीं, कई लड़कियों के बीच भी मैंने बात होते देखा है। पता नहीं क्या ही अजीब बीमारी है लोगों को।

‘चलो एक बड़ा..’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “दुनिया में हर कोई ह्यूमन रेस की दौड़ में लगा है। हर कोई स्ट्रगल कर रहा है। साइज मैटर करता है। चलो एक बड़ा दिल रखते हैं जिसमें केवल प्यार, सेल्फ लव, सेल्फ रिस्पेक्ट और दूसरों के लिए इज्जत को रखते हैं। अपनाते हैं और लोगों की मदद करने का सोचते हैं।”

ये भी पढ़ें-यूपी में खिला ‘कमल’, साईकिल हुई ‘पंचर’, क्या रही वजह? – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular