Tuesday, May 28, 2024

शो लॉक अप में शिवम शर्मा ने खोला राज़, कहा- “माँ की दोस्त के साथ थे संबंध”

- Advertisement -
- Advertisement -

आये दिन सुर्ख़ियों में रहने वाला कंगना का शो लॉक अप में बीते दिन शिवम ने अपने ऐसे राज़ का खुलासा किया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी हैरान हो गए थे. शो का एक सेगमेंट जिसमे नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को अपनी ज़िन्दगी का कोई ऐसा राज़ बज़र दबाकर बताना पड़ता ह जिसके बारे में कोई नहीं जानता हो. ऐसे में इस सेगमेंट के चलते लॉक अप के कई कंटेस्टेंट सुर्ख़ियों में आये कई को ट्रोल भी किया गया जिनमे तहसीन पूनावाला सायशा शिंदे जैसे नाम शामिल है. हाल ही में शिवम शर्मा ने अपना राज़ बताकर सभी लोगो को हैरान कर दिया है.

माँ की दोस्त से बनाये थे संबंध

इस टास्क में इस बार करणवीर, पायल रोहतगी और शिवम् शर्मा का नाम शामिल था. जिसके बाद शिवम ने बज़र दबाकर अपना सीक्रेट सबके सामने रखा,  शिवम ने अपना राज़ बताते हुए कहा की उनकी माँ की दोस्त तलाक़शुदा थीं और इसमें दोनों की ही सहमति शामिल थी. शिवम ने बताते हुए कहा की वह उनके घर के पास ही रहती थी और उनकी माँ की दोस्त थी जिन्हे वे भाभी कहा करते थे और वह शिवम को काफी पसंद भी करतीं थी.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/पिग्मेंटेशन से निजात पाने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय, काले धब्बों से मिलेगा छुटकारा

शिवम ने अपनी बात रखते हुए कहा की यह कोई गन्दा काम नहीं है, वे तलाकशुदा थीं और में उनकी निजी लाइफ में मदद करना चाहता था. उन्होंने बताया की में वाइट सॉस पास्ता काफी अच्छा बनता हूँ, उनके घर वाइट सॉस पास्ता बनाकर लेकर जाता था और दोनों ने साथ में काफी अच्छा समय बिताया है.

बबीता फोगाट को लगा शॉक

शिवम शर्मा का राज़ सुन ने के बाद मौजूद सभी लोग हक्क बक्क रह गए थे. यहां तक की शिवम ने यह भी कहा की “इसे कहते हैं प्यार दो प्यार लो क्योंकि जिंदगी गमों से भरी पड़ी है और हमें खुशियां फैलानी चाहिए” यह सुनकर कंगना ने शिवम से पूछा की क्या वे सारा खान से भी इसी तरह प्यार करते है तो उन्होने इंकार करते हुए कहा की तब वे छोटे थे.

शिवम का राज़ सुनकर रेस्टलर बबीता फोगट ने टिपण्णी देते हुए कहा वे कभी इस तरह के विचारों को पसंद नहीं करेंगी, बबीता ने कहा की उस वक़्त उन्हें अपनी उम्र का लिहाज़ कर लेना चाहिए था. उनकी बात का जवाब देते हुए कहा की मुझे लगता था की मै गुड लुकिंग हूँ और उन्हें भी मुझमे दिलचस्पी थी.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/करणवीर के छूने पर ऐसा था निषा रावल का रिएक्शन, बोलीं-  ‘किसी आदमी का टच करना मुझे पसंद नहीं

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here