Thursday, September 22, 2022

कई राज्यों में हुई ‘द कश्मीर फाइल्स टैक्स’ फ्री, IMDb पर भी ताबड़तोड़ रिव्यूज़

- Advertisement -

विवेक अग्निहोत्री की डी कश्मीर फाइल्स रिलीज़ से पहले ही चर्चा का विषय और सुर्ख़ियों में बनीं हुइ थी, यहाँ तक की लोग फिल्म का इंतज़ार करते नहीं थक रहे थे. फिल्म की रिलीज़ से पहले ही तारीफों के पल बांधने शुरू हो गए थे, और अब तक भी वही नज़ारे है.

- Advertisement -

फिल्म 11 मार्च को रिलीज़ हुई थी और अब तक लोगो की ज़ुबान पर है. फिल्म जबसे चर्चा में आयी है तबसे लेकर अब तक सभी लोगो की तारीफें बटोरती नज़र आ रही है. यहाँ तक की क्रिटिक्स तक तारीफ करते नहीं थक रहे. फिल्म में काम करने वाले मिथुन चक्रबोर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार के काम की काफी सराहना करी जा रही है साथ ही इन स्टारर का IMDb पर भी धमाका देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/उर्फी जावेद का रिवीलिंग ऑउटफिट, लोगो ने कहा- ” ‘क्या कपड़े…

IMDb पर मिली सर्वोच्च रेटिंग

- Advertisement -

फिल्म न केवल स्टारर और स्टोरीलाइन के लिए जानी जा रही है बल्कि IMDb पर भी इसकी रेटिंग ने इसे सुर्ख़ियों तक पहुंचाया है. फिल्म की रिलीज़ के तुरंत बाद ही इसकी रेटिंग 10/10 पहुंच गयी थी. और यदि अब का एवरेज निकला जाए तो इसे 73 हज़ार लोगो ने रेटिंग दी है जिन सबके बाद अब इसकी IMDb रेटिंग 9.9 आ चुकी है, IMDb की रेटिंग में यह नुक्सान फिल्म को बढ़ते रिव्यूज़ के चलते झेलना पड़ा.

कई राज्यों में हुई टैक्स फ्री

फिल्म की रिलीज़ से पहले ही लोगो ने मांग की थी, कि फिल्म को टैक्स फ्री किया जाए. जिसके बाद बीते दिन हरियाणा में फिल्म को टैक्स फ्री किया गया. देखा देखी गुजरात और मध्य प्रदेश ने भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है, जिसकी जानकारी स्वयं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने दी.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/रोज़ाना रात को यह चीजें करने से बदलेगी चेहरे की रंगत

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular