Thursday, April 18, 2024

उर्फी जावेद का रिवीलिंग ऑउटफिट, लोगो ने कहा- ” ‘क्या कपड़े…

- Advertisement -
- Advertisement -

बिग बॉस OTT प्लेटफार्म की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद भी राखी सावंत की तरह ही किसी न किसी विचित्र चीज को लेकर सुर्खियों में बनीं रहतीं है. अपने अजीबो गरीब पहनावे की वजह से या अपने बयानों के चलते आये दिन उर्फी जावेद चर्चा का विषय बने रहतीं है. इस बार भी उर्फी का अनोखा अंदाज़ सभी की जुबां पर है.

सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

OTT प्लेटफॉर्म्स से बाहर आकर उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के ज़रिये लोगो के मन में है. कुछ लोग उनकी अदाओं के फैंस हैं तो कई लोग इनके अजीब पहनावे के लिए काफी ट्रोल करते है. हाल ही में इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होती दिख रही है. आपको बता दें की वायरल तस्वीर में उर्फी ने टॉपलेस होकर मात्र एक चैन में नज़र आ रहीं है. जो देखने में शायद इतना दर्दनायक न लगे किन्तु उन्होंने अपनी दशा सोशल मीडिया के बताई है.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/खुलासा : देश के बड़े बिजनेसमैन के सामने उसी की पत्नी के साथ बिताई थी रात , लॉकअप फेम तहसीन पूनावाला का खुलासा

इंस्टा पर लगायी स्टोरी

उर्फी जावेद ने अपने इस अतरंगी पहनावे की तस्वीर इंस्टा पर शेयर करीं ही है बल्कि अपनी इंस्टा स्टोरी पर उसका दर्द भी व्यक्त किया है. अपनी स्टोरी पर तसवीर डालकर उर्फी लिखती है After. तस्वीर में गर्दन पर चैन के लाल निशान पड़े हुए है. उर्फी को अपने इस अनोखे पहनावे का भुगतान अब दर्द के साथ करना पड़ रहा है.

हुईं जमकर ट्रोल

राखी सावंत के बाद अगर किसी को इतना ट्रोल किया जाता है तो वे उर्फी जावेद है. उर्फी जावेद की यह तस्वीरें अँधेरी के बाहर रेस्टॉरेंट्स की है जहाँ उन्होंने पैपरीजी को खूब पोज़ दिए. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगो ने उर्फी को काफी ट्रोल किया लोगो ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा ‘क्या कपड़े खत्म हो गए’, वहीँ कुछ यूज़र्स लिखते है ‘शर्म तो बेच खाई है, इसे भी उतार दो’.

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/डीपनेक गाउन में सामंथा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें हुईं वायरल

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here