Sunday, September 25, 2022

साथ दिखीं उर्फी जावेद और राखी सावंत, रिवीलिंग ऑउटफिट के चलते हुइ ट्रोल

- Advertisement -

राखी सावंत और बिग बॉस OTT की कंटेस्टेंट को एक साथ जाम लगाते हुए की विडिओ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसपर लोग उन्हें ट्रोल करते भी नज़र आ रहे है.

अजीबो गरीब पहनावे के लिए है दोनों मशहूर

- Advertisement -

दरअसल उर्फी और राखी सावंत दोनी ही अपने अजीब और अटपटे पहनावे के जानी जाती है. और कई बार ये दोनों ही अपने विवादीत बयानों के चलते भी सुर्खियां बंटोरने में कामियाब साबित होतीं है. हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो जिसमे ये दोनों एक ही गिलास ही ड्रिंक पीती नज़र आ रही है, तेजी से वायरल हो रहा है. कैमरा के सामने पोज़ देते हुए यह विडिओ कैद हुआ था.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/मलाइका अरोड़ा का अपने तलाक को लेकर बयान कहा- “सिंगल मदर…

फोटोग्राफर वायरल भयानी ने शेयर किया वीडियो

वायरल वीडियो में राखी और उर्फी दोनों ड्रिंक करतीं नज़र आ रहीं है. वीडियो में राखी खुद ड्रिंक पीने से पहले उसी ग्लास से उर्फी को ड्रिंक पिलातीं नज़र आ रहीं है. पार्टी में दोनों ने काफी आपत्तिजनक कपडे पहने थे जो किसी को पसंद नहीं आये. जिसके चलते दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

लोग कर रहे तौबा

राखी और उर्फी को ट्रोल करते हुए एक यूज़र ने लिखा ‘तौबा तौबा मूड खराब हो गया’ वहीँ एक यूज़र लिखता है ‘गलत संगत मिल गई उर्फी को’. कई और यूज़र ने नमूना कह कर भी दोनों को ट्रोल किया है. जानकारी के अनुसार उर्फी की तुलना राखी सावंत से की जाती है. फरवरी में पैपराजी ने जब उर्फी से उनकी तुलना राखी से की जाने की बात पर उनकी राय पूछी तब उनका जवाब उमीदों पर खरा उतरा था. उनके जवाब के मुताबिक उन्हें राखी सावंत से की जाने वाली तुलना में कोई खामी नहीं नज़र नहीं आयी थी. यहाँ तक की उन्होंने जवाब में यह भी कहा था की वे राखी सावंत को उनके संघर्ष की वजह से प्रेरणादायक मानती है

यह भी पढ़ें-https://www.story24.in/‘गॉडफादर’ पर बात करते हुए बिग बी पर भड़के अरशद वारसी, बोली- ‘नहीं किया सपोर्ट..’

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular