Tuesday, May 28, 2024

जब एक झटके में आलिया ने मार दी थी करोड़ों में लात, शेरशाह समेत कई बड़ी फिल्में शामिल

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से देश-दुनिया में पहचान बनाई है। बहुत जल्द आलिया हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उम्मीद है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की तरह एक्ट्रेस इंग्लिश फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी से छाप छोड़ने में कामयाब होंगी।

ये भी पढ़ें-पुतिन को मनोरोगी करार देने वाली मॉडल की लॉश से मचा हड़कंप – Story24

ब्रह्मास्त्र में आलिया का फर्स्ट लुक वायरल

बता दें, आज एक्ट्रेस अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस मौके पर फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने आलिया को एक खास तौहफा दिया है। उन्होंने एक्ट्रेस की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र से आलिया का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। निर्देशक ने एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये फैंस के साथ साझा की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। आलिया का यह लुक काफी वायरल हो रहा है।

मालूम हो, हाल ही में एक्ट्रेस को गंगूबाई काठियाबाड़ी में देखा गया था। इस फिल्म में आलिया ने अपनी अदाकारी से सभी को चौंका कर रख दिया था। यही वजह रही कि बॉक्सऑफिस पर उनकी इस फिल्म ने धमाल मचा दिया है।

कियारा से पहले आलिया को मिली थी शेरशाह

एक से बढ़कर एक सुपरहिट हिट फिल्मे देने वाली आलिया को फिल्म इंडस्ट्री में बिग बजट फिल्मों को मिनटों में ठुकराने के लिए भी जाना जाता है। खबरों के मुताबिक, आलिया ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि 6 बिग बजट फिल्मों को डेट्स न होने की वजह से ठुकरा दिया था।

इनमें सबसे टॉप पर शेरशाह थी। बताया जाता है कि कियारा आडवाणी से पहले यह फिल्म आलिया भट्ट को ऑफर हुई थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस रोल को करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने अपने टाइट शेड्यूल की वजह से यह ऑफर ठुकरा दिया था। शेरशाह के अलावा महेश भट्ट की लाडली प्रभास स्टारर साहो, नीरजा, गोलमाल अगेन, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और राब्ता जैसी फिल्मों को भी साइन करने से इनकार कर चुकी हैं।

ट्रिपल आर में नज़र आएंगी एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द एक्ट्रेस को ट्रिपल आर में देखा जाएगा। इस फिल्म में आलिया के साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन भी अहम रोल में नज़र आ सकते हैं। इस फिल्म को एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित किया गया है।

ये भी पढ़ें-“द कश्मीर फाइल्स” देखकर कंगना बोलीं -“फिल्म ने बॉलीवुड के सभी पाप धुल दिए है” – (story24.in)

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here