Wednesday, September 28, 2022

जब सारा की वजह से सैफ और अमृता आए थे आमने-सामने

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। दोनों ने साल 1991 में एक-दूसरे से शादी की थी। इस वक्त सैफ की उम्र महज़ 21 साल थी जबकि अमृता 33 की थीं। इस शादी ने हर किसी को हैरान करके रख दिया था। शादी के चार साल बाद दोनों एक बच्ची के माता-पिता बने थे। इसका नाम सारा अली खान है। सारा फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वहीं, अमृता ने अगले वर्ष एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम इब्राहिम अली खान है।

ये भी पढ़ें-समुद्र के बीचो-बीच निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देखकर… – Story24

- Advertisement -

सैफ और अमृता का हुआ तलाक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के कुछ सालों बाद ही सैफ और अमृता के बीच अनबन शुरु हो गई थी जिसका नतीजा यह रहा कि शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया और अलग रहने लगे। इस दौरान बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को ही मिली थी। यही कारण था एक्ट्रेस ने बच्चों की परवरिश के खातिर दूसरी शादी नहीं की।

- Advertisement -

हालांकि, अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने कई सालों तक अकेले ही जिंदगी गुज़ारी लेकिन फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर से हुई। इस बीच दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और कुछ ही दिनों में वे रिलेशनशिप में आ गए।

साल 2012 में सैफ ने अमृता के साथ हुए तलाक की तन्हाई से निकलते हुए करीना से शादी कर ली थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए।

बहरहाल, आज हम आपको सैफ और अमृता से जुड़े उस किस्से के विषय में बताने जा रहे हैं जब तलाक के बाद पहली बार दोनों आमने-सामने आए थे और इसकी वजह बनी थी उनकी बड़ी बेटी सारा अली खान।

सारा को छोड़ने के लिए पहुंचे थे पेरेंट्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना तब की है जब सारा अपनी आगे की पढ़ाई के लिए कोलंबिया गई थीं। उस दौरान अमृता और सैफ उन्हें छोड़ने के लिए गए थे। कहा जाता है कि दोनों इस बात से पहले से वाकिफ थे लेकिन फिर भी उन्होंने एक-दूसरे से मिलने का परहेज नहीं किया।

सैफ और अमृता ने साथ में किया था डिनर

बताया जाता है कि सैफ और सारा डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट में गए हुए थे। इस दौरान सारा ने अपनी मां को होटल से रेस्टोरेंट में आकर साथ में डिनर करने के लिए बुलाया था। ऐसा पहली बार हुआ था जब माता-पिता के तलाक के बाद सारा साथ में बैठकर उनके साथ खा रही थीं। इस मूमेंट को सारा ने एक इंटरव्यू में साझा भी किया था।

एक्ट्रेस ने बताया था कि, पापा-मम्मी उन्हें हॉस्टल के रुम तक छोड़ने के लिए आए थे। जहां सैफ रुम का बल्ब चेंज कर रहे थे वहीं, अमृता उनका बिस्तर ठीक कर रही थीं। तीनों एक ही कमरे में रुके थे।

ये भी पढ़ें-कपिल और फराह के डांस पर रवीना ने की टिप्पणी, बोलीं- ‘पानी में..’ – Story24

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular