Saturday, September 24, 2022

ऐश्वर्या ने क्यों तोड़ा था सलमान खान का दिल?

- Advertisement -

बॉलीवुड के सितारों की यदी बात की जाए तो सलमान खान की लोकप्रियता बहुत ज़्यादा है. लड़की हो या लड़का सलमान खान को सभी भाइजान के नाम से पुकारते है. सिर्फ भारत में ही नहीं, उनकी फैनफॉलोइंग भारत के बाहर भी काफी है. इसके अलावा सलमान खान कद मोस्ट एलीजीबल बैचलर के नाम से भी जाना जाता है. सलमान खान क अफेयर्स पर भी काफी चर्चा रहती है. बॉलीवुड की कई हंसीनाओं के साथ उनका नाम जोड़ा जाता है.

उन्ही में एक नाम ऐश्वर्या का भी आता है, बाकी किसी से उन्होने प्यार किया हो या नहीं मगर ऐश्वर्या से प्यार का सुबूत उन्होने अब तक कुंवारा रह कर दे दिया है.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें- https://www.story24.in/लॉकअप में बंद एक्ट्रेस ने किया भूंख हड़ताल का ऐलान, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

ऐश्वर्या ने ज़ाहिर किया दर्द

- Advertisement -

सलमान खान के अब तक कुंवारे रहने कि वजह पर आए दिन चर्चा में रहती है, तो वहीं ऐश पर भी सवालो की बौछार होने लगती है. इनका अफेयर और फिर अचानक अलग होने की वजह आज तक सामने नहीं आइ थी, सवालो के जवाब के चक्कर में दोनो अक्सर सुर्खियों में रहा करते थे. एक साक्षात्कार में ऐश ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी और दोनो के अलग होने की वजह बताई.

झगड़े में अक्सर उठाया करते थे ऐश्वर्या पर हाथ

हाल में एक साक्षात्कार में ऐश ने बताया की सलमान उन पर अक्सर हाथ उठाया करते थे. उन्होने बताया कि रिलेशन के दौरान सलमान और उनके बीच कइ बार बड़े बड़े झगड़े भी हुए, बहस हुई और सलमान ने उनपर हाथ भी उठाया. जिसके चलते उनके शरीर पर घाव के निशान भी बन जाते थे जिन्हे वे शूटिंग पर जाने से पहले छुपा लिया करतीं थीं. सलमान ने कइ बार उनके मोहल्ले में जाकर भी तमाशा किया जिस से मजबूर होकर उन्हे पुलिस में रिपोर्ट करनी पड़ी. ऐश्वर्या ने बताये इन्ही सब चीज़ो से तंग आकर उन्होने सलमान खान को छोड़ा.

यह भी पढ़ें- https://www.story24.in/पवनदीप और अरुणिता को लंदन में किया गया स्पॉट, अफेयर की चर्चा तेज़

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular