Friday, April 12, 2024

लॉकअप में बंद एक्ट्रेस ने किया भूंख हड़ताल का ऐलान, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने न्यू शो लॉकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। काफी विवाद के बाद आखिरकार 27 फरवरी से कंगना के नए शो की स्ट्रीमिंग शुरु हो गई है। इसमें कंगना शो के होस्ट के साथ-साथ एक जेलर की भूमिका में नज़र आ रही हैं। वहीं, बाहरी दुनिया में जिन सेलेब्रिटीज़ का कॉन्ट्रोवर्सीज़ से नाता रहा है उन्हें कैदियों की भूमिका में लाया गया है। ऐसे यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि ये सेलेब्स बाहरी दुनिया की तरह यहां भी कोई कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी करते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें- पवनदीप और अरुणिता को लंदन में किया गया स्पॉट, अफेयर की चर्चा तेज़

हालांकि, सभी सेलेब्स में एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने शो की शुरुआत से ही कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करना शुरु कर दिया है।

भूंख हड़ताल पर बैठी एक्ट्रेस

बता दें, टीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस निशा रावल ने लॉकअप में पहुंचते ही भूख हड़ताल पर बैठने का ऐलान कर दिया है। अभिनेत्री का दावा है जब तक उनकी मांगो को नहीं माना जाएगा वे तब तक अनशन पर बैठी रहेंगी।

मालूम हो, कंगना के लॉकअप में एंट्री से पूर्व सितारों को अपनी जरुरत की सभी चीज़ों को त्यागना होता है। वे सिर्फ तीन चीज़ों को ही जेल में ले जा सकते हैं।

हालांकि, निशा रावल को यह नियम नागवार गुज़रा। एक्ट्रेस ने इसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने मांग की है कि कंटेस्टेंट्स को उनक बुनियादी चीज़ें मिलनी चाहिए।

जहां एक तरफ निशा अपने हक की लड़ाई लड़ते हुए दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ बाकी के कंटेस्टेंट उन्हें समझाते-बुझाते दिख रहे हैं।

पति पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

गौरतलब है, टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस निशा रावल पिछले कुछ दिनों में पहले चर्चा में आई थीं। अभिनेत्री ने अपने पति करण मेहरा पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

हैरान करने वाली बात ये है कि ऑल्ट बालाजी के इस शो में निशा और करण दोनों सितारे आए हुए हैं।

इसपर एक्ट्रेस से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मुझे इस बारे में कोई आशंका नहीं है कि शो में कौन आता है। मैंने हमेशा अपनी लड़ाई खुद लड़ी है, और मुझे यकीन है कि मेरे पास जो कुछ भी है उसके साथ मैं इस लड़ाई को लड़ूंगी।’

ये भी पढ़ें- दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, समुद्र में मस्ती करती आईं नज़र, तस्वीरें वायरल

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here