Friday, September 23, 2022

इस व्यक्ति के साथ रिश्ता सारा को खिलाएगा जेल की हवा?

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अभिनेत्री सारा अली खान अपने माता-पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने की कोशिश कर रही हैं। वे अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में घर करने में कामयाब हुई हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस का अक्सर मनोरंजन करती रहती हैं। वे उनके लिए सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो और तस्वीरें अपलोड करती हैं जिसकी वजह से वे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

अब एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चाओं में आ गई हैं। इस बार उनके चर्चा में आने का कारण है कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर। जी हां हम उसी ठग की बात कर रहे हैं जिसने फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ निजी संबंध होने का दावा किया था। दोनों की प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

- Advertisement -

जैकलीन को दिए थे महंगे तोहफे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 200 करोंड़ की ठगी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को निशाना बनाने की फिराक में था। कुछ ही महीनों पहले प्रवर्तन निदेशालय ने इस बात की जानकारी दी थी कि कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को महंगे तोहफे दिए थे। इनमें डायमंड ज्वैलरी से लेकर महंगी गाड़ियों तक सब शामिल था। बताया जाता है कि सुकेश ने जैकलीन को गोल्ड और डायमंड की जूलरी, 4 पार्शियन बिल्ली, 52 लाख का घोड़ा समेत कई चीजें दी थीं।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें- पांचवें चरण की वोटिंग में किसको नुकसान, किसको फायदा? जानिये इस रिपोर्ट में

बहरहाल, अब एक बार फिर इस महाठग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर की गई सप्लीमेंट्री चार्जशीट में कहा गया है कि सुकेश ने जैकलीन और नोरा के अलावा सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी।

सुकेश ने किया था सारा को मेसेज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने सारा को कई बार मेसेज किया था। दोनों के बीच चैट होती थी। इस दौरान ठग ने सारा को महंगी चाकलेट्स और गिफ्ट्स भेजे थे। इसके अलावा सुकेश ने एक्ट्रेस को फ्रैंक मुलर की वॉच गिफ्ट की थी। हालांकि, सारा ने ईडी से पूछताछ के दौरान बताया था कि सुकेश से उन्होंने चॉकलेट्स तो ली थीं लेकिन अन्य सभी गिफ्ट्स के लिए एक्ट्रेस ने इनकार कर दिया था।

जाह्नवी और भूमि को बनाया था निशाना

गौरतलब है, 200 करोंड़ रुपये की ठगी के आरोप में जेल की हवा खा रहे कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म इंडस्ट्री की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को भी निशाना बनाया था। जुलाई 2021 में सुकेश ने अपनी पत्नी लीना मारिया पॉल के माध्यम से एक्ट्रेस को कई गिफ्ट्स दिए थे। ईडी से पूछताछ के दौरान जाह्नवी ने बताया था लीना की मां ने उन्हें क्रिश्चियन डियोर का एक टोट बैग गिफ्ट किया था, इसके अलावा उनके अकाउंट में करीब 19 लाख रुपये ट्रांसफर किए थे। वहीं, अब खबर आ रही है कि सुकेश ने फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को भी निशाना बनाया था। उसने एक सोशल साइट के जरिये एक्ट्रेस से क़ॉन्टैक्ट करने की कोशिश की थी। साथ ही उन्हें कई तोहफे दिए थे।

ये भी पढ़ें- पहले प्रयास में इस मॉडल ने क्लीयर किया UPSC एग्ज़ाम, रह चुकी हैं ‘मिस इंडिया कॉन्टेस्ट’ की रनरअप

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular