Friday, September 23, 2022

CISF के कार्यक्रम में गृहमंत्री की फिसली ज़ुबां, लोगो ने किया जमकर ट्रोल

- Advertisement -

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानि CISF की 53वे स्थापना दिवस पर जब गृहमंत्री अमितशाह मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे तब कुछ ऐसा हुआ की उन्हें जगह जगह लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

- Advertisement -

आपको बता दें की गृहमंत्री अमित शाह अक्सर CISF के स्थापना दिवस के शुभ कार्यक्रम में जाया करते थे, लेकिन इस बार जाना उन्हें थड़ा भारी पड़ गया. इस बार भाषण देते वक़्त उनसे कुछ गलतियां हुई जिसके लिए लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कार्यक्रम की विडिओ सोशल मीडिया पर ज़ोरो शोरो से वायरल हो रही है.

कहां फिसली जुबां

- Advertisement -

भाषण देते वक़्त जब CISF का ज़िक्र कर रहे थे तब उन्होंने CISF को CIFS कह दिया था, जिसे उन्होंने बार बार दोहराया भी. उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि “CIFS का उद्देश्य जो तय किया था. उसे चरितार्थ करने में CIFS ने कोई कमी नहीं छोड़ी है” उनकी यह विडिओ सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल और शेयर की जा रही है.

आगे और पढ़ें-https://www.story24.in/वसूली जा रही स्कूल फ़ीस पर अब होगी सरकार की नज़र

लोगो ने प्रतिक्रिया देना कर दिया है शुरू

गृहमंत्री अमित शाह की इस विडिओ पर लोगो ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है, एक यूज़र ने ट्विटर के ज़रिये विडिओ शेयर कर टिपण्णी करी है की “भाई एक बात पूछनी थी यह CIFS कौन सी फोर्स होती है हमारे हास्य योग गुरु अमित शाह जी बता रहे हैं..!!” वहीँ सूरज नाम के एक यूज़र ने लिखा है “इंटर के बाद 12वीं करने वाले बयान के बाद गृह मंत्री का एक अलग लेवल का बयान आया है”.

 

इतना ही नहीं आरजेडी के ट्विटर हैंडल से यह टिपण्णी आती है कि “ये ‘गृहमंत्री’ नहीं ‘ग्रहमंत्री’ हैं इसीलिए वो शायद दूसरे ग्रह के फोर्स की बात कर रहे हों. ये भाषण विपक्षी नेताओं का होता तो अब तक ये वीडियो हर एक व्हाट्सएप ग्रुप में रहता, और वे पप्पू घोषित कर दिए जाते. लेकिन ये वीडियो वायरल क्यों नहीं हो रहा? कहां ग़ायब है बाक़ी विपक्षी दल?” आपको बता दें की बीते दिनों गृहमंत्री अमित शाह का एक विडिओ और सामने आया था जिसमे वे यह कहते नज़र आ रहे है की “हम 12वीं के बाद इंटर करने वाले विद्यार्थियों को लैपटॉप देंगे.”

आगे और पढ़ें – https://www.story24.in/बच्चों को पालना नहीं है आसान, करें इन नियमों का पालन

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular