Tuesday, September 27, 2022

लॉकअप फेम पायल रोहतगी को नहीं पता राष्ट्रपति का नाम, यूजर्स कर रहे ट्रोल

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी इन दिनों कंगना के लॉकअप में अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज़ की सज़ा भुगतती नज़र आ रही हैं। यही कारण है कि वे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने बयानों से ट्विटर पर तहलका मचाने वाली पायल को इस बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें ट्विटर पर यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं, उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं जिसके बाद अब एक्ट्रेस के पति संग्राम सिंह पत्नी का बीचबचाव करने के लिए मैदान में उतर आए हैं।

अब प्रश्न यह उठ रहा है कि आखिर ऐसा हुआ क्या जो पायल का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा?

- Advertisement -

ये भी पढ़ें-‘कच्चा बादाम’ फेम भुबन फिर बेचेंगे मूंगफली, बोले- ‘मैं फिर से..’ – Story24

पायल को नहीं पता राष्ट्रपति का नाम

- Advertisement -

दरअसल, पिछले दिनों शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पायल से देश के राष्ट्रपति का नाम पूछा था जिसपर एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता है। बस इसी बात पर ट्रोलर्स को पायल को ट्रोल करने का मौका मिल गया। हालांकि, जहां कुछ लोग पायल को ट्रोल करते नज़र आए वहीं, एक्ट्रेस के फैंस उन्हें बचाते भी नज़र आए।

पति ने किया पत्नी का सपोर्ट

इस बीच पायल के पति संग्राम सिंह ने पत्नी का सपोर्ट करते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है। इसमें वे पायल की साइड लेते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि, “पायल एक बहुत ही सुलझी हुई और तोल-मोल के बोलने वाली शक्सियत में से एक हैं। जहाँ तक कि मैं उसे जानता हूँ वो राजनीति, इतिहास और सामान्य ज्ञान के बारे में काफी कुछ जानती हैं। शो में हड़बड़ी की वजह से कुछ पल के लिए उसके दिमाग से नाम फिसल गया होगा और फास्ट गेम में क्या होता हैं कि पायल एक तरफ और बाकी लोग एक तरफ। ये अपनी सोच खुद रखती हैं बाकी लोग गेम में एलिमिनेशन के डर से एक जुट हुए दिखते हैं। तो पायल पर प्रेशर डालते हैं की जल्दी जल्दी बोलो ताकि टीम हार जाए। वरना पायल को सब कुछ पता हैं।”

‘पायल नहीं बोलती झूठ…’

संग्राम ने आगे कहा कि, “लेकिन मैंने देखा कि कुछ वक्त के बाद उसने जवाब भी दिया। मैं ये बोलना चाहता हूँ कि इन सब बातों पर ध्यान देने से अच्छा ये देखे की पायल कितनी ईमानदारी और सच्चाई से इस गेम को खेल रही हैं। उसे अपना सहयोग दें क्योंकि आज पायल जो भी कुछ हैं आप लोगो के प्यार की वजह से ही हैं। पायल कभी झूठ नहीं बोलती और जो लोग सच के साथ छेड़ छाड़ करते हैं तो वो बड़े ही सहजता से अपना पक्ष भी रखती हैं, मैं खुद पायल से बहुत इंस्पायर होता हूँ जिस तरीके से वो अपने जीवन को सकारात्मक ढंग से जीती हैं। समय पर सोना, उठना, योग,ध्यान से जुड़कर वो जिंदगी को बेहतर बनाने को कोशिश करती हैं। और इस गेम में मुझे पायल एक स्ट्रॉन्ग कंटेंडर के रूप में और एक विनर के तौर पर दिखाई दे रही हैं। ”

ये भी पढ़ें-धर्मेंद्र के भाई भी थे बॉलीवुड के चहेते चेहरे, अचानक कर दी गयी थी हत्या – Story24

 

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular