Thursday, November 30, 2023

Shark Tank के जज का जजमेंट पड़ गया उन्ही पर भारी

- Advertisement -

Shark Tank ऐसा रियलिटी शो है जहां Entrepreneur अपने स्टार्टअप का आइडिया लेकर आते है और जज के पसंद आने पर फंडिंग भी लेकर जाते है. भारतपे के एमडी अशनीर ग्रोवर भी इस शो मे जज के तौर पर हैं. अशनीर अपने मुंहतोड़ रवयीय्ये से शो मे जान डालते है. Contestants के स्टार्टअप पर अनफिल्टर्ड राय हो या उनके आइडिया का मज़ाक बनाना हो, अशनीर बेहद खूबसूरती से अपने काम को अंजाम देते है.

जजमेंट पड़ गया उन्ही पर उलटा

कुछ दिन पहले ही ट्वी इन वन की फाउंडर नीति सिघंल की ड्रेस को अशनीर ने गंदा फेशन कहा था, जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि उनका यह जजमेंट उन्ही पर भारी पड़ गया.

- Advertisement -

अभी पढ़े- https://www.story24.in/युद्ध मे फ़से युक्रेन मे हो चुकी है इन बॉलिवुड फिल्मों की शूटिंग

पासा उलटा तब पड़ा जब सिंघल द्वारा गिफ्टिड रिवर्सीबल ड्रेस पहन अशनीर की पत्नी ‘द कपिल शर्मा शो’ मे पंहुचीं. शो के बाद से अशनीर को उनके जजमेंट के लिये काफी ट्रोल किया जा रहा है.

- Advertisement -

सोशल मीडिया ट्रोल होने के बाद दी आशनीर ने सफाइ

“तो मैंने उससे कहा कि मैं इसमें से एक पोछा बनाऊंगा, क्योंकि यह बहुत बुरा था. इतने सारे entrepreneurs शार्क के लिए कपड़े छोड़ देते हैं, और उसने मेरी पत्नी के लिए एक छोड़ दिया- और मुझे नहीं पता कि क्या मेरी पत्नी को पसंद आया, उसने इसे द कपिल शर्मा शो में पहना, और एक बिहाइंड द सीन की तस्वीर वायरल हो गई, और लड़की ने कहा कि मैंने उसके डिजाइनों पर हमला किया था, लेकिन मेरी पत्नी ने उन्हें पहना था. जाहिर है मेरी पत्नी के पास उसका दिमाग है, और वह मेरी नहीं सुनती.”

अशनीर को सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नही बल्की अमूल टॉपिकल ने भी कार्टून के ज़रिये उनके और नीति के बीच हो रहे विवाद को लेकर व्यगं ज़ाहिर किया है.

 यह भी पढ़ें – https://www.story24.in/जब शादी की सालगिरह भूल गए थे अजय देवगन, काजोल ने किया था ऐसे रिएक्ट

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular