Thursday, April 18, 2024

TanuWedsManu3 से आर माधवन की होगी विदाई? जीशान अयूब संग इश्क लड़ाएंगी कंगना

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से देश-दुनिया में पहचान बनाई है। एक्ट्रेस की हर एक फिल्म कुछ हटके होती है जिसकी वजह से वह सुपरहिट हो जाती है।

अब एक बार फिर कंगना अपनी फिल्मों के जरिये धमाल मचाने जा रही हैं। इस बार वे तनू वेड्स मनू 3 के जरिये बॉक्सऑफिस पर धुंआ काटने जा रही हैं।

ये भी पढ़ें-वसूली जा रही स्कूल फ़ीस पर अब होगी सरकार की नज़र – Story24

‘तनु वेड्स मनु 3’ पर चल रहा काम

बता दें, इस बात का खुलासा फिल्म के अभिनेता जीशान अयूब ने खुद किया है। उन्होंने बताया कि तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट पर काम चल रहा है, जल्द ही इसपर कुछ निर्णय़ लिया जाएगा। इस जानकारी के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्टर्स के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

मालूम हो, साल 2015 में तनु वेड्स मनु का दूसरा पार्ट रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इस फिल्म में कंगना के साथ आर माधवन, जीशान अयूब, शेरगिल, स्वरा भास्कर, एजाज खान और दीपक डोबरियाल जैसे टैलेंटेड एक्टर्स नज़र आए थे।

फिल्म में नहीं नज़र आएंगे आर माधवन?

हालांकि, इस बार खबर आ रही है कि तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट में आर माधवन नज़र नहीं आएंगे। इस बात का अंदाजा जीशान अयूब के फिल्म को लेकर दिए गए बयान से लगाया जा रहा है। उन्होंने फिल्म की कहानी को लेकर बात करते हुए कहा था कि, इस बार फिल्म के राइटर हिमांशु शर्मा, कंगना और उनके किरदार के आसपास कहानी बुनने की कोशिश कर रहे हैं। अभी इस पर काम हो रहा है। अभी कुछ भी फाइनल नहीं है, लेकिन कंगना और उन्हें सेंटर में रखकर ही कहानी बुनी जा रही है।

गौरतलब है, साल 2016 में कंगना को तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

‘धाकड़’ में नज़र आएंगी कंगना

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त कंगना अपने नए शो लॉकअप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इसके अलावा फिल्मी पर्दे पर उन्हें उनकी आगामी फिल्म धाकड़ में देखा जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल और अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें-CISF के कार्यक्रम में गृहमंत्री की फिसली ज़ुबां, लोगो ने किया जमकर ट्रोल – Story24

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here